लगातार हो रहे बारिश के बाद भैरवी- दामोदर का जलस्तर बढ,नदी में बने दुकानों के बांस बल्ली बहे

झारखण्ड ब्यूरो/ उमेश सिन्हा

रजरप्पा :लगातार हो रहे दो दिनों से हो रही बारिश से रजरप्पा स्थित मां छिन्नमस्तिका मंदिर स्थित भैरवी व दामोदर में उफान आ रहा है। जिससे दामोदर नदी का जलस्तर में बहुत बढ़ोतरी नहीं हुई पर भैरवी नदी का जलस्तर काफी बढ़ गया।भैरवी नदी का जलस्तर इतना बढ़ा की पानी छिलका पुल को पार करने लगा। छिलका पुल के ऊपर पानी बहने से गोला के रास्ते आने वाले श्रद्धालुओं को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। श्रद्धालु वापिस लौट भैरवी में बने पुल पार कर चितरपुर की ओर से बने रास्ते मंदिर पहुंचे और मां भगवती का दर्शन व पूजा किया।

नदी में बने दुकानों के बांस बली बहे

लगातार हो रहे मूसलाधार बारिश की वजह से कोई बड़ी तबाही तो नहीं हुई। लेकिन नदी में बने दुकानों के बांस बली बह गए। कई दुकानों के कुछ समान भी बह गए। इन दुकानों के मालिक के पास अब रोजी रोटी की समस्या आ गई है। इनका कहना है की जबतक भैरवी नदी का पानी कम नहीं होगा तब तक इनके पास रोजी रोटी कमाने की बड़ी समस्या होगी।

रजरप्पा पुलिस ने जारी किया गाइडलाइन

दामोदर व भैरवी के बढ़े जलस्तर के बाद रजरप्पा पुलिस ने गाइडलाइन जारी की है। इसकी जानकारी देते हुए रजरप्पा थानेदार विद्याशंकर ने बताया कि श्रद्धालुओं से अपील की गई है कि नदी में दूर तक ना जाएं व छिलका पुल पार करने का प्रयास न करें। किसी तरह की परेशानी होने पर रजरप्पा पुलिस से संपर्क करें। पुलिस आपके सहयोग के लिए तत्पर है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



जवाब जरूर दे 

सरकार के नये यातायात नियमों से आप क्या है ? जवाब जरूर दे ,

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Close
Website Design By Bootalpha.com +91 82529 92275
.