पीएम को विदेश और बंगाल जाने की फुर्सत, पर 20 किमी दूर किसानों से मिलने का समय नहीं : शरद पवार

राँची झारखंड : एनसीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार ने रविवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विदेश जाने की फुर्सत है। बंगाल में चुनावी सभा करने के लिए उन्हें अवकाश है। पर दिल्ली में पिछले 101 दिन से आंदोलन कर रहे किसानों से मिलने के लिए उनके पास समय नहीं है, जबकि आंदोलन स्थल दिल्ली स्थित उनके सरकारी आवास से महज 20 किमी दूरी पर है। देश के गृह मंत्री को भी किसानों से मिलने की फुर्सत नहीं है। रविवार को हरमू मैदान में आयोजित एनसीपी के प्रदेश कार्यकर्ता सम्मेलन को पवार संबोधित कर रहे थे।

शरद पवार ने कहा कि किसानों की चिंता नहीं करना केंद्र सरकार को भारी पड़ेगा। एनसीपी किसानों के हितों की रक्षा के लिए तत्पर है। सभी विपक्षी दलों को भी अब इस विषय पर गंभीरता से सोचना होगा। पवार ने कहा कि महाराष्ट्र की तरक्की में बिहारी और झारखंडियों का खून-पसीना लगा है। यहां के लोगों ने अपने अथक परिश्रम से महाराष्ट्र को विकसित प्रदेश बनाया है।

उन्होंने कहा कि बिरसा मुंडा और महेंद्र सिंह धोनी की धरती पर आने का उन्हें फख्र है। उन्होंने भारतीय क्रिकेट को इस ऊंचाई पर पहुंचाने के लिए धोनी को क्रेडिट दिया। कहा कि इंग्लैंड दौरे पर जब राहुल द्रविड़ ने बीच सीरीज में कप्तानी छोड़ने का प्रस्ताव दिया तो सचिन तेंदुलकर ने उन्हें धोनी का नाम सुझाया। आज गर्व है कि मैं धोनी की धरती पर आया हूं। कार्यकर्ता सम्मेलन को पार्टी महासचिव प्रफुल्ल पटेल, फोजिया खान, कमलेश सिंह, सूर्या सिंह आदि ने संबोधित किया।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



जवाब जरूर दे 

सरकार के नये यातायात नियमों से आप क्या है ? जवाब जरूर दे ,

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Close
Website Design By Bootalpha.com +91 82529 92275
.