ममता देवी के नेतृत्व में रामगढ़ विधानसभा निरंतर विकाश की नई ऊंचाइयों को छूने की ओर अग्रसर

झारखण्ड ब्यूरो/उमेश सिन्हा

रामगढ़ विधानसभा की विधायक श्रीमती ममता देवी के नेतृत्व में रामगढ़ विधानसभा निरंतर विकास की ओर अग्रसर है। कोरोना काल के बाद विकास के कार्य में तेजी आई है। 100 बेड के हॉस्पिटल सदर अस्पताल में जिसका कार्य वर्षो से बंद था उसे पुनः सात करोड़ की लागत से टेंडर करवा कर कार्य आरंभ कर दिया गया है। ब्लड बैंक की शुरुआत कोरोना काल मे ही हो चुका है।वही सदर अस्पताल में डायलशिस सेंटर भी बनकर तैयार हो चुका है।

रामगढ़ जिलान्तर्गत ” ललकी घाटी ( NH – 33 पर ) से लिचींग चौक होते हुए छतरमांडु ( NH – 23 पर ) पथ ( कुल लंबाई 10.910 किमी ) को ग्रामीण कार्य विभाग से पथ निर्माण विभाग को हस्तांतरित करते हुए चौड़ीकरण एवं मजबूतीकरण / पुनर्निर्माण कार्य ( भू – अर्जन सहित ) ” हेतु रू. 42,20 , 46,200 / – ( बियालीस करोड़ बीस लाख छियालीस हजार दो सौ रूपये का प्रशासनिक स्वीकृति कैबिनेट की बैठक में दी गई। 176 करोड़ की लागत से बरलंगा से कसमार तक टू लें रोड का टेंडर हो चुका है जल्द काम शुरू होने जा रहा है।

साथ ही रामगढ़ जिला स्थित रामगढ़ महाविद्यालय रामगढ़ को मॉडल डिग्री महाविद्यालय में बदलने हेतु काफी समय से रामगढ़ विधायक प्रयासरत थे इसी का नतीजा यह है कि दिनांक 29/ 3/2022 को रामगढ़ महाविद्यालय को मॉडल डिग्री महाविद्यालय बनाने के लिए सरकार ने टेंडर जारी कर दिया है बहुत जल्दी 2 करोड़ 62 लाख 45 हजार की लागत से इस कॉलेज में कई आधारभूत संरचनाओं को पूर्ण कर मॉडल महाविद्यालय के रूप में विकसित किया जाएगा। गोला में डिग्री कॉलेज की स्वीकृति भी झारखण्ड सरकार द्वारा दे दी गई है। डी एम एफ़ टी मद से रामगढ़ में सात करोड़ की लागत से खेल स्टेडियम का निर्माण कार्य शुरू हो चुका है। रामगढ़ समाहरणालय परिसर में सात करोड़ की लागत से पार्क का निर्माण कार्य एवम चार करोड़ सतहत्तर लाख की लागत से टाउन हॉल का निर्माण कार्य चल रहा है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



जवाब जरूर दे 

सरकार के नये यातायात नियमों से आप क्या है ? जवाब जरूर दे ,

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Close
Website Design By Bootalpha.com +91 82529 92275
.