समुद्र किनारे व्हाइट कलर के गाउन में चिल करती नजर आईं हिना खान

नई दिल्ली। टीवी से लेकर ‘कान फिल्म फेस्टिवल’ में अपनी स्टाइल का लोहा मनवाने वाली एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) इन दिनों अपनी पूरी फैमिली के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं। और मालदीव में एन्जॉय करते हुए अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर कर रही हैं। हाल ही में हिना खान ने अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वह व्हाइट कलर के गाउन में समुद्र के किनारे चिल करती हुई नजर आ रही हैं। हिना की इस फोटो ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है क्योंकि इसमें हिना खान का स्टाइलिश अंदाज उनके फैन्स को काफी अच्छा लग रहा है।

हिना खान (Hina Khan) ने इस फोटो में व्हाइट कलर का गाउन पहना हुआ है साथ हैट लगाए हुए है, उनके इस स्टाइलिश अंदाज को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि वह किसी मॉडल से कम नहीं लग रही है, मालदीव का हर दिन हिना खान के लिए खास है और इस का अंदाजा आप उनके ड्रेस को देखकर लगा सकते है। हिना खान (Hina Khan) की तस्वीरों को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।

हिना खान (Hina Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के साथ बिग बॉस 14 में तूफानी सीनियर के तौर पर नजर आई थीं। फैन्स को उनका गेम पसंद भी आया था। इसी साल हिना खान की वेब सीरीज ‘डैमेज्ड 2’ भी रिलीज हुई थी। इसके अलावा वह नागिन के चौथे सीजन में नागेश्वरी का रोल भी करती नजर आई थीं। हिना खान ने अपने टीवी करियर में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की। वह बॉलीवुड फिल्म ‘हैक्ड’ में भी काम कर चुकी हैं।

 

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



जवाब जरूर दे 

सरकार के नये यातायात नियमों से आप क्या है ? जवाब जरूर दे ,

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Close
Website Design By Bootalpha.com +91 82529 92275
.