मानवाधिकार हनन पर जताई चिंता ,कहा मानवाधिकार की संरक्षण हेतु सभी को एकजुट कार्य करने की आवश्यकता : डॉ रणधीर कुमार

राष्ट्रीय मानवधिकार एवं अपराध नियंत्रण ब्यूरो के राष्ट्रीय अध्य्क्ष का नाहटौर में हुआ भव्य स्वागत !

नाहटौर /बिजनोर : राष्ट्रीय मानवधिकार एवं अपराध नियंत्रण ब्यूरो के राष्ट्रीय अध्य्क्ष डॉ रणधीर कुमार का उत्तरप्रदेश उत्तराखंड भर्मण के दौरान 5 मार्च 2021को बिजनोर के नाहटौर में सम्मान समारोह सह संगोष्ठी का आयोजन नाहटौर में उतराखंड चेयरमैन मो मुरसलीन के आवास पर भव्य स्वागत किया गया एवं संगोष्ठी का आयोजन किया गया !
उपरोक्त कार्यक्रम की अध्य्क्षता नाहटौर नगरपालिका के पूर्व चेयरमैन हाजी मकसूद ने किया !


उपरोक्त कार्यक्रम में राष्ट्रीय मानवधिकार एवं अपराध नियंत्रण ब्यूरो के राष्ट्रीय अध्य्क्ष डॉ रणधीर कुमार ने कहा कि भारत मे लगातार मानवधिकार हनन की घटनाएं बढ़ती जा रही है !मानवधिकार जो हमारे मूलभूत अधिकार है और उनकी रक्षा के लिए हमे स्वयं जागृत होना होगा व दूसरो को भी करना होगा ,मानवधिकार हनन से अपराध भी बढ़ता है जिसे रोकने की जरूरत है !मानवधिकार की रक्षा एवं हनन घर से सुरु होते हैं और समाज मे विस्तृत रूप में फैल जाते हैं !

डॉ रणधीर कुमार ने चिंता जाहिर करते हुए कहा कि मानवाधिकार हनन को रोकने के लिए
एकजुट होने की जरूरत है इसके लिए वयापक सुधार की जरूरत है !इस अवसर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ रणधीर कुमार ने क्षेत्र की गरीब महिलाओं को कपडे के वितरण किया ! इस उपरोक्त कार्यक्रम का संचालन प्रशिद्ध मंच संचालक अनवर सिद्दकी ने किया !

इस अवसर पर मो मुरसलीन समेत ,उत्तरप्रदेश अध्य्क्ष मोहित रौनियार, मध्यप्रदेश अध्य्क्ष राहुल चौहान , राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य मनोज कुमार पांडेय ,उत्तरप्रदेश के उपाध्यक्ष फरमान अहमद, अब्दुल खालिद ,सचिव मुकेश सैनी समेत मोहब्बत अली, इफ़्तेख़ार अहमद ,तस्लीम आरिफ , शेख शकील अहमद ,पवन चंद्रा आदि मौजूद रहे !

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



जवाब जरूर दे 

सरकार के नये यातायात नियमों से आप क्या है ? जवाब जरूर दे ,

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Close
Website Design By Bootalpha.com +91 82529 92275
.