बाघमारा विधायक के पूरा परिवार ने पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग!

ब्यूरो रिपोर्ट / धनबाद

पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव घोषणा होने के साथ ही भाजपा कार्यकर्ताओं के ऊपर टीएमसी कार्यकर्ता के बढ़ रहे अत्याचार पर आज बुधवार को भाजपा विधायक ढुलु महतो ने अपने पूरे परिवार संग अपने आवास में सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए सांकेतिक धरना देकर प्रधानमंत्री व राष्ट्रपति से पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग की है।

इस दौरान *भाजपा विधायक ढुलु महतो* ने बताया पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव का परिणाम आते ही टीएमसी कार्यकर्ता भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला ,हत्या व महिलाओं पर अत्याचार कर रहे हैं। भाजपा कार्यकर्ता अपने घर छोड़कर भागने को विवश हैं। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में टीएमसी की सत्ता आने के साथ ही पार्टी के कार्यकर्ता भाजपा पर जुल्म ढाना शुरू कर दिया है। संवैधानिक तंत्र पूरी तरह से ध्वस्त हो गया है। ऐसे में वहां संविधान के अनुच्छेद-356 का इस्तेमाल करते हुए राष्ट्रपति शासन लगाया जाना चाहिए।विधानसभा चुनाव की मतगणना के बाद पश्चिम बंगाल के लगभग सभी हिस्सों से आगजनी, हत्या, बलात्कार, लूटपाट, मारपीट आदि का घटनाएं सामने आ रही हैं। निजी सम्पतियों के साथ-साथ सार्वजनिक संपत्तियों को नुकसान पहुंचाया जा रहा है इतना सब होने के बावजूद राज्य सरकार पुलिस को जरूरी कदम उठाने का निर्देश नहीं दे रही है। राज्य सरकार अपनी संवैधानिक दायित्व का पालन नहीं कर रही है।
लोकतंत्र पर गलत मानसिकता रखने वालो पर कड़ी से कड़ी कारवाई हो, इसलिए आज इस सांकेतिक धरणा के माध्यम से प्रधानमंत्री तथा राष्ट्रपति से पश्चिम बंगाल में अविलंब राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग करता हूँ।तो वही *बाघमारा विधायक के धर्मपत्नी सह भाजपा नेत्री सावित्री देवी* ने कहा चुनाव परिणाम के बाद शुरू हुई हिंसा पर नियंत्रण में राज्य सरकार पूरी तरह नाकाम साबित हुई है.बंगाल पुलिस टीएमसी कैडर की तरह काम कर रही है ।इस दौरान परिवार के सभी सदस्यगण मौजदू रहे है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



जवाब जरूर दे 

सरकार के नये यातायात नियमों से आप क्या है ? जवाब जरूर दे ,

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Close
Website Design By Bootalpha.com +91 82529 92275
.