मोहगांव, मलाजखंड के चहुमुखी विकास की जिम्मेदारी मेरी: शिवराज सिंह चौहान

मोहगांव, मलाजखंड के चहुमुखी विकास की जिम्मेदारी मेरी: शिवराज सिंह चौहान

मोबाइल पर किया जनाशीर्वाद सभा को संबोधित कहा, जन कल्याण के प्रति संकल्पित किसान सम्मान निधि का भी मिलेगा लाभ

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अत्यधिक वर्षा होने के कारण मोहगांव, मलाजखंड, बस स्टैंड में गुरुवार को आयोजित जन आशीर्वाद सभा में जनता जनार्दन से जनसंवाद नहीं होने की वजह से मोबाइल पर रूबरू होकर माफी मांगी। मुख्यमंत्री चौहान ने मोबाइल पर आमजन से चर्चा करते हुए कहा कि मैं शारीरिक तौर पर भले ही आपके बीच नहीं हूं लेकिन मानसिक तौर पर मैं आप ही के साथ हूँ। मैं आपकी हर समस्या और विकास के साथ पूरे मन से खड़ा हूँ। आपका सहयोग और आशीर्वाद मेरा आत्म बल है। आपने पूरे मनोयोग से प्रदेश और देश में भाजपा का परचम लहराया है जिसके लिए मैं आपका सदा-सर्वदा आभारी रहूंगा। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमने प्रदेश और मलाजखंड के सर्वांगीण विकास के लिए भरसक प्रयास किए हैं। इस बीच जो कुछ भी कार्य अधूरे होंगे उनको हर हाल में प्राथमिकता के आधार पर पूरा किया जाएंगा। आप मध्यप्रदेश सरकार और भाजपा के साथ खड़े हैं मैं आपको विश्वास दिलाता हूँ कि मोगा मलाजखंड के चौमुखी विकास की जिम्मेदारी अब मेरी है। जनकल्याण के प्रति हम संकल्पित हैं।

मिलेगा आवासीय पट्टा और मकान संबोधन में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने संबोधन में आगे कहा की मोहगांव नगर

पालिका क्षेत्र के अंतर्गत हर जरूरतमंदों को उनके जमीन का पट्टा और प्रधानमंत्री आवास जैसी मूलभूत सुविधाएं प्रदान की जाएगी। हर जन लिए प्रणाम किया। कल्याणकारी योजनाएं आम जन तक पहुंचेगी नगरीय क्षेत्र के समुचित विकास के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाएगी वही नगरी क्षेत्र में रहने वाले किसानों को किसान सम्मान निधि का लाभ दिलवाया जाएंगा। भाजपा के जन संकल्प पत्र का आपसे मुखातिब होने मलाजखंड और बिरसा आऊंगा। आपके शुभ आशीष से माया कह सकता बहुमूल्य योगदान दिया। इस दौरान मोगा

मलाजखंड नगरीय क्षेत्र के सभी भाजपा पार्षद प्रत्याशियों ने जनता जनार्दन से जन सहयोग के

इन्होंने भी मांगा जन आशीर्वाद

इसके पूर्व प्रमुखता से मंचासीन रहे राज्य पिछड़ा वर्ग कल्याण आयोग अध्यक्ष व विधायक गौरीशंकर बिसेन, प्रदेश के आयुष एवं जल संसाधन मंत्री रामकिशोर ‘नानो’ कावरे, भाजपा अक्षर से पालन किया जाएगा मुझे उम्मीद ही नहीं जिला अध्यक्ष व पूर्व विधायक रमेश दिलीप भटेरे, अपितु पूर्ण विश्वास है कि आपके साथ, आपके पूर्व सांसद केडी देशमुख, पूर्व विधायक भगत सिंह विश्वास के आधार पर हम सब मिलकर मोहगांव, नेताम, पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष श्रीमती अनुपमा मलाजखंड क्षेत्र का संपूर्ण विकास करेंगे। क्रम में नेताम, भाजपा जिला महामंत्री मौसम बिसेन, सुरेंद्र मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि मैं बहुत जल्द ही गुड्डा मरकाम, मोहगांव नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती मीना मर्सकोले, पूर्व जिला पंचायत सभापति उमेश देशमुख, महेश मरावी और जय हूँ कि सूरज उगेगा, विकास होगा और कमल प्रकाश जैन आदि ने बारी-बारी से इस भीषण खिलेगा। गौरतलब रहे मौसम अनुकूल नहीं रहने बरसात में उपस्थित जन सैलाब से जन आशीर्वाद के बावजूद भी आमजन ने मुख्यमंत्री के संबोधन मांगा। जन आशीर्वाद सभा का पूर्व विधायक भगत को सुना और सभा को सफल बनाने में अपना सिंह नेताम ने सारगर्भित संचालन किया।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button



जवाब जरूर दे 

सरकार के नये यातायात नियमों से आप क्या है ? जवाब जरूर दे ,

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Close
Website Design By Bootalpha.com +91 82529 92275
.